District DantewadaImpact OriginalRajneeti

भाजपा एक सागर है एक लोटा पानी निकल जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता : मोहन मंडावी

भाजपा सांसद ने कहा – मोदी रीत सदा चली आई, प्राण जाई पर वचन न जाई…

इम्पेक्ट न्यूज. दंतेवाड़ा।

‘किसी के जाने से पार्टी पर कोई फर्क नही पड़ेगा। भाजपा एक सागर है। इसमें से एकाध लोटा पानी निकल जाने से कोई फर्क पड़ने वाला नही है…’ यह कहना है कांकेर से भाजपा सांसद मोहन मंडावी का।

संगठन के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कांकेर सांसद मंडावी ने यह जवाब तब दिया जब उनसे पत्रकारों ने दन्तेवाड़ा के कुछ पार्षदों और भाजपाइयों के कांग्रेस प्रवेश को लेकर सवाल पूछा। समंदर वाले बयान के साथ ही सांसद ने कहा कि हर पार्टी में अवसरवादी नेता होते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस हमारे कार्यकर्ताओं को डरा धमकाकर बलपूर्वक अपने पार्टी में प्रवेश करा रही है। यह परिपाटी गलत है। इन्हें दिवंगत महेंद्र कर्मा, बलिराम दादा के नीतियों का अनुशरण करना चाहिये। जिन्होंने कभी भी राजनीति के लिए राजनीति नही की। बल्कि हमेशा क्षेत्र हित मे राजनीति करी। डरा धमकाकर राजनीति की परंपरा सर्वथा अनुचित है, जिसका दुष्परिणाम खुद उन्हें ही भोगना पड़ेगा।

कांकेर संसद मोहन मंडावी ने अपने दन्तेवाड़ा प्रवास के दौरान भाजपा जिला कार्यालय में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष के उपलब्धियों को गिनाया।

उन्होंने मोदी की तुलना रघुवंशियों से करते हुए कहा कि मोदी रीति सदा चली आई, प्राण जाई पर वचन न जाई। यानि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं उसे जरूर पूरा करते हैं।

मोदी जी रहते देशवासियों पर किसी तरह की परेशानी नही अस सकती। सांसद मंडावी ने उपलब्धियों को गिनाते कश्मीर में धारा 370 एवम 35A हटाये जाने की बात कही। उन्होंने कहा 370 के हटने से कश्मीर एक नए रूप में दिखाई देगा। लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बनाये जाने से वहाँ अब चौतरफा विकास ही रहा है।

पीएम मोदी ने तीन तलाक बिल पास करके हमारी मुस्लिम बहनों को उनका अधिकार दिलाया। वहीँ नागरिक संशोधन बिल लाकर उन लोगों को राहत पहुंचाई, जिनके साथ पाकिस्तान, अफगानिस्तान एवम अन्य देशों में भारी अत्यचार किया जाता था।

ऐसे प्रवासियों को यहाँ की नागरिकता प्रदान की जाएगी।किसानों के खाते में ऑन लाइन तीन बार मे 2-2 हजार जमा करने का काम भी शुरू हो गया।कांकेर सांसद ने जनधन योजना,उज्ज्वला योजना सहित कई अन्य उपलब्धियों का बखान करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि हम इस सरकार से कोई मांग नही करते। छत्तीसगढ़ की सरकार केवल अपने चुनावी घोषणा पत्र को ही मसलन किसानों के कर्जमाफी, शराबबंदी जैसे घोषणाओं को ही पूरा कर दे तो बहुत है।

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अट्टामी, पूर्व महामंत्री राम बाबू सिंह गौतम, ओजस्वी भीमा मंडावी, नगरपालिका अध्यक्ष पायल गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!