Breaking News

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, फैन्स बोले- जेरॉक्स कॉपी

इम्पेक्ट न्यूज डेस्क।

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अभी भी इनके लिए यही सोचा जाता है। लेकिन कई लोग शायद नहीं जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल भी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो ने फैन्स के होश उड़ा दिए जब ऐश्वर्या की हमशक्ल को इसमें देखा गया। इंटरनेट पर यह वीडियो तहलका मचा रहा है। 

ऐश्वर्या की हमशक्ल इस वीडियो में उन्हीं की एक साउथ फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। फैन्स इसे बार-बार देख रहे हैं। उनका कहना है कि यह महिला ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी है। कई तो उन्हें दीपिका पादुकोण भी कह रहे हैं। इसके अलावा एक यूजर लिख रहा है कि इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाना चाहिए।

इससे पहले मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मानसी नायक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह हू-ब-हू ऐश्वर्या जैसी दिखाई दे रही थीं। मानसी, ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह कपड़े पहनकर फोटोशूट कराती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर 943 हजार फॉलोअर्स हैं। और टिक-टॉक पर चार मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। इन्होंने मराठी फिल्म ‘कुटुम्ब’ से साल 2012 में डेब्यू किया था।

लाल रंग का लहंगा पहनकर मानसी ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। इसके अलावा उन्होंने ऐश्वर्या राय का ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘जोधा अख्बर’ लुक भी ट्राई किया। मानसी की फोटो पर फैन्स कॉमेंट कर कह रहे हैं कि वह एकदम ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखाई देती हैं। मानसी, ऐश्वर्या राय बच्चन के शुरुआती दिनों की झलक मारती हैं और उनकी याद दिलाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!