Breaking NewsSports

फैन्स के लिए गुड न्यूज, जुलाई में होगी इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी

इम्पेक्ट न्यूज डेस्क।

पूरे विश्व में कोरोना वायरस महामारी के बीच क्रिकेट फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलने के लिए सरकार से परमिशन मिल गई है। इसी के साथ क्रिकेट फैन्स को लगभग तीन महीनों के बाद लाइव एक्शन देखने को मिलेगा।

ईसीबी ने यह ऐलान करते हुए कहा कि हैम्पशर के एजिस बॉउल और लंकाशर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदानों पर यह सीरीज खेली जाएगी। यह कोरोना वायरस के चलते बंद हुए क्रिकेट के बाद पहली इंटरनेशनल सीरीज होगी। इस सीरीज के सभी मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

जेसन होल्डर की कप्तानी वाली वेस्टइंडीज की टीम को इंग्लैंड दौरे पर यह यह सीरीज पहले जून में खेलनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था। अब इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जुलाई में खेली जानी है। टीम इस सीरीज के लिए 9 जून को ही इंग्लैंड पहुंच जाएंगी।

इससे पहले क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा था कि यह बहुत अच्छी खबर है कि खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। वो पिछले कुछ सप्ताह से घरों में ही रहकर केवल फिटनेस से जुड़ी गतिविधियों तक सीमित थे। इंग्लैंड दौरे के बारे में उन्होंने कहा, ‘हमारे पास अभी जो जानकारी है उसके आधार पर हर किसी को विश्वास है कि इन गर्मियों में किसी समय यह दौरा होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!