D-Bastar DivisionDistrict Sukma

COVID-19 – नियमों का पालन नहीं करने पर पुलिस ने दो दिनों में करीब डेढ़ लाख का चालान काटा

इम्पेक्ट न्यूज. सुकमा।

कोरोनो वायरस के रोकथाम के लिए शासन-प्रशासन लगातार नई-नई गाईडलाइन जारी कर रहे है। लेकिन आम नागरिक उन गाईड लाईनों का पालन नहीं कर रहे है ऐसे में जिले के निकाय इलाकों में पुलिस ने दो दिनों में चालानी कार्रवाई करते हुए करीब 1 लाख 48 रू. वसूले है। साथ ही कोरोना को लेकर जागरूक भी करने का काम किया जा रहा है।

कोरोनो से फं्रट पर लड़ रही पुलिस दिन-रात काम कर रही हैं तेज धूप के बीच भी पुलिस के जवान चैक-चैराहों पर डयूटी करते नजर आ रहे है। लगातार नियमों का गाईड लाईन भी जारी किया जा रहा है। उसके बावजूद लोग लापरवाही करते नजर आ रहे है। सुकमा, छिन्दगढ़, तोंगपाल, सुकमा के नगरीय क्षेत्रों में राजस्व प्रशासन व निकाय प्रशासन के साथ मिलकर दो दिन 26 व 27 मई को लाक डाउन के नियमों का उल्लघंन करने पर करीब 1 लाख 48 हजार का चालान काटा गया। इसके अलवा लोगो को समझाईश भी दी गई कि सार्वजनिक स्थलों पर मास्क लगाकर ही बाहर निकले।


एएसपी सिद्धार्थ तिवारी ने आम जनता से विन्रम अपील की है कि सार्वजनिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंस का पालन करे। साथ ही मास्क या फेस को कव्हर लगाकर रही बाहर निकले। बेवजह न घूमे और अत्यावश्यक कार्यो के लिए ही घर से मास्क लगाकर बाहर निकले। सुकमा को कोरोना मुक्त रखने में अपना अमूल्य योगदान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!