Breaking News

अब 6 कोरोना के पॉजिटिव मरीज आए सामने… 5 जांजगीर और एक सरगुजा से… जिससे प्रदेश में अब कुल 33 कोरोना एक्टिव केस… बालोद बना नया हॉट स्पाट…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक बार फिर 33 के पहुंच गई है। बालोद के बाद 6 और कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जिनमे से 5 जांजगीर और एक सरगुजा जिले से है। जिससे प्रदेश में अब कुल 33 कोरोना एक्टिव केस हो गए है वही जिले के आईजी दीपांशु काबरा ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी साझा की है।

बालोद जिला में महाराष्ट्र से पहुंचे प्रवासी मजदूरों में संक्रमण की पुष्टि एम्स ने कर दी है। साथ ही आज कोरोना के सर्वाधिक 19 मरीज मिले। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में से सर्वाधिक 9 मरीज बालोद, बलौदाबाजार से 6, कवर्धा से 2, राजिम से 1 और जांजगीर से 1 मरीज मिले हैं।

बालोद कोरोना का नया हॉटस्पाट बन गया है। एक ही दिन जिले में कोरोना के 9 नये मरीज आये हैं। रविवार दोपहर को 2 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, अब जो देर शाम जो रिपोर्ट आयी है, उसमें 7 नये कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं। जिले में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है। चौकाने वाली बात ये है कि इनमें से 9 मरीज एक ही दिन में मिले हैं। वहीं जांजगीर से खबर आ रही है कि वहां एक कोरोना मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है।

जिन 9 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आयी है सभी प्रवासी मजदूर हैं। ये बीते 10 मई को बालोद आये थे। जिला प्रशासन ने सभी को क्वारंटीन करके रखा था। सभी के सैंपल टेस्ट से पहले 11 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई अब 9 की रिपोर्ट आज पाजिटिव आयी है। एम्स रायपुर ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि 16 नए संक्रमण पाजिटिव आए हैं। जिनमें 14 पुरूष और दो महिलाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!