Breaking News

हास्पिटल के वॉरियर्स को कैडेटों ने दिया गार्ड आफ आनर सम्मान… हेल्थ टीम अभिभूत… कहा, याद रहेगा यह पल…

इम्पेक्ट न्यूज. जगदलपुर।

एनसीसी कैडेटों ने बुधवार की सुबह महारानी हास्पिटल के डाक्टरों और हेल्थ स्टाफ को सम्मानित करते गाड आॅफ आॅनर दिया। इस मौके पर पूरी हेल्थ टीम अभिभूत थी. हास्पिटल के डाक्टरों ने कहा कि यह पल उन्हें हमेशा याद रहेगा. ड्रेसअप कैडेटों ने परिसर के भीतर पूरी टीम को सलामी दी. 

जगदलपुर. महारानी हास्पिटल परिसर में हेल्थ टीम को गाड आफ आनर देते कैडेट्स

मेजर अनुजा चतुर्वेदी ने बताया कि बस्तर में अब तक कोरोना वाइरस का एक भी मरीज सामने नहीं आया है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि इस संकट को समय रहते पहचान कर लोगों को इसके बारे में जानकारी देने का काम हेल्थ वर्करों ने शुरू कर दिया था। इसके साथ ही लॉक डाऊन की अवधि में जान जोखिम में डालकर लोगों की दिन-रात सेवा करने वाली हेल्थ टीम बधाई की पात्र है। संदिग्धों की समय पर जांच और उन्हें उपचार मुहैया करवाए जाने के चलते ही बस्तर संभाग अब तक पूरी तरह से सुरक्षित है।

जगदलपुर. महारानी हास्पिटल परिसर में हेल्थ टीम को गाड आफ आनर देते कैडेट्स

हेल्थ सेक्टर में सेवाएं दे रहे प्रत्येक लोग बधाई के पात्र हैं. आमतौर पर विशिष्ट और वीवीआईपी लोगों को दिया जाने वाला गाड आॅफ आॅनर बुधवार को हेल्थ वॉरियर्स को दिया गया. इसके बाद महारानी हास्पिटल के स्टाफ की ओर से एडम को स्मृति चिह्न भेंट स्वरूप दिया गया।

सिविल सर्जन डा विवेक जोशी ने कहा कि वे इस पल को कभी भुला नहीं पाएंगे। 35 साल के लंबे करियर में पहली बार इस तरह की महामारी देखी है। इससे बचाव और इलाज के लिए पूरा हास्पिटल स्टाफ काम कर रहा है। सीजी गर्ल्स बटालियन एनसीसी परचनपाल, सीजी 9 बटालियन धरमपुरा, एनसीसी अधिकारी, कन्या क्रमांक-2, हायर सेकेंडरी स्कूल घाटलोहंगा, पीजी कालेज, इंजीनियरिंग कालेज के 20 से अधिक एनसीसी कैडेटों ने कार्यक्रम में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!