Breaking NewsInternational

सेना को बड़ी सफलता, पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का टॉप कमांडर रियाज नायकू ढेर: रिपोर्ट्स

न्यूज डेस्क. जम्मू।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के बीच चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सेना ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया है। हालांकि, इस मामले में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

पुलवामा जिले में एनकाउंटर के बीच कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि एहतियाती कदम के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बेगपुरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। उन्होंने बताया, ‘पुलिस ने एक सटीक सूचना के आधार पर गत रात बेगपुरा में एक अभियान शुरू किया। वरिष्ठ अधिकारी कल रात से ही इसकी निगरानी कर रहे हैं।’

इससे पहले पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से हथियार एवं गोला बारुद बरामद किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात को दक्षिण कश्मीर के इस जिले में त्राल इलाके के सतुरा गांव में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!