D-Bastar DivisionSamajSarokar

जनप्रतिनिधियों ने राशन वितरण वाहन को दिखाई हरी झंड़ी

इम्पेक्ट न्यूज. सुकमा।
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हर कोई अपने स्तर पर मदद कर रहा है। ऐसे में नगर पालिका सुकमा के सभी पार्षदों ने अपने नीधि से गरीब परिवारों को राशन देने के लिए वाहन को हरी झड़ी दिखा कर रवाना किया है। यह वाहन सभी वार्डो में जाकर गरीब परिवार को राशन देगा।
रविवार को जिला मुख्यालय स्थित नगर पालिका कार्यालय में जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू, उपाध्यक्ष श्रीमति आयशा हुसैन ने राशन वाहन वितरण को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। यह वाहन नगर पालिका के सभी वार्डो में घूम-धूम कर गरीब परिवार वालों को राशन देगी। उस वक्त उस वार्ड का पार्षद मौजूद रहेगा। राजू साहू ने कहा कि हमांरा उद्देश्य कि कोई भी गरीब परिवार भूखा ना सोए। इस दौरान शेख सज्जार, सीएमओ आशीष कोर्राम मौजूद थे।

इम्पेक्ट से चर्चा करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा कि हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता है कि इस संकट की घड़ी में कोई भी परिवार भूखा ना सोए। इसलिए पंचायत के माध्यम से और नगर पालिका के माध्यम से राशन का वितरण किया जा रहा है। कोराना वायरस से निपटने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के प्रयास सहारनीय है। हम सभी को शासन के निर्देशों का पालन करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!