Breaking News

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के1334 नए केस और 27 मौतें… आज शाम 6 बजे राज्य की जनता को सीएम भूपेश करेंगे संबोधित…

न्यूज डेस्क. नई दिल्ली/ रायपुर।

बीते एक-दो दिनों में भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलो में कमी के बाद फिर आज इजाफा देखने को मिला है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1334 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, कोरोना वायरस से मौत की बात करें तो बीते 24 घंटे में 27 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। इस तरह मौत का आंकड़ा कुल 507 पहुंच गया है।

रविवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों क मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 15712 हो गई है। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 507 पहुंच गया है।

कोरोना वायरस के कुल 15712 मामलों में से 12974 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा, 2231 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कोरोना वायरस से सर्वाधिक 211 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई। यहां अब इस महामारी से पीड़ितों की संख्या 4227 हो गई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम 6 बजे कोरोना संक्रमण से बचाव एवं लाकडाउन के संबंध में राज्य की जनता के नाम महत्वपूर्ण संदेश देंगे। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। इसका सीधा प्रसारण क्षेत्रीय न्यूज चैनल व एफएम रेडियो पर किया जायेगा।

अपने पिछले संदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि 21 अप्रैल को वो समीक्षा करेंगे और फिर परिस्थिति के मुताबिक फैसला लेंगे। आज उनके राज्य के नाम संदेश से सोमवार से राज्य में आर्थिक और अन्य गतिविधियों को लेकर फैसला सामने आ जाएगा। फिलहाल राज्य में किसी और संक्रमण की सूचना नहीं है जिससे आने वाले दिनों के लिए छत्तीसगढ़ सबसे पहले सामान्य होने की दिशा में बढ़ने के लिए तैयार दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!