Breaking News

जगदलपुर में महिला की संदिग्ध मौत के बाद इलाका सील… मृतिका का परिवार होम आइसोलेशन में था…

इम्पेक्ट न्यूज. जगदलपुर।

पिछले कुछ दिनों से आइसोलेट में रह रहे एक परिवार की महिला की मौत मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हो गई।

इसके बाद प्रशासन ने महिला के निवास स्थल की ओर जाने वाले सभी मार्ग को सील कर दिया है। मृतिका का परिवार होम आइसोलेशन में था।

इस मौत के बाद प्रशासन सकते में हैं।मौत की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन ने नए बस स्टैंड के सामने वाले पूरे इलाके को सील कर दिया है।

इस वार्ड में ना तो कोई बाहर का व्यक्ति प्रवेश कर सकता है ना ही वार्ड का व्यक्ति बाहर जा सकता है।पुलिस के आला अधिकारियों की निगरानी में वार्ड में मृतिका के निवास तक पहुंचने वाले सारे रास्ते सीलबंद कर दिया है तथा चारों ओर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

दरअसल मृतिका का बेटा हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से छत्तीसगढ़ आया था उसके बाद से ही परिवार के सभी लोगों को एहतियात के तौर पर होम आइसोलेशन में रखा गया था।

एहतियात के तौर पर पूरे वार्ड को सील कर दिया गया है।बताया गया कि सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड निवासी शमीम बानो नाम की महिला की बीती रात मेडिकल कॉलेज मौत हो गई।

अस्पताल से आनन-फानन में परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने के लिए सीधे कब्रिस्तान ले गए।पुलिस को इस बात की सूचना मिलते कब्रिस्तान पहुंच कर मृतिका का सैम्पल करवाया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक हिमसागर सिदार ने बताया की एहतियात के तौर पर घर तक पहुंच मार्ग के तीनों रास्तों को बंद कर दिया गया है.इस बीच किसी भी बाहरी व्यक्ति को वार्ड में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा साथ ही वार्ड के लोगों को भी समझाइश दी गई है कि वे घरों में रहे और पूरी सावधानी बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!