CG breaking

12 अप्रेल को भूपेश तय करेंगे लॉक डाउन का भविष्य… इससे पहले वे कैबिनेट की बैठक में चर्चा करेंगे… संक्रमण के फैलाव को लेकर केंद्र सरकार पर भूपेश का बड़ा हमला…

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर।

12 अप्रेल को भूपेश तय करेंगे छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन के भविष्य के बारे में। विडियो कान्फरेंसिंग के माध्यम से मीडिया से बात करते सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 11 अप्रेल को प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे।

उसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसे लेकर कैबिनेट सदस्यों और अफसरों से चर्चा करने के बाद ही निर्णय लेंगे। आज लॉक डाउन के चलते मुख्यमंत्री ने देश की मीडिया से जूम एप के द्वारा विडियो कान्फरेंसिंग से चर्चा की। पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। छत्तीसगढ़ में भी रैंडम सैंपल लेकर टेस्टिंग की जाएगी। इसकी तैयारी की जा रही है।

एक प्रश्न के जवाब में मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश में अब तक 3 हजार लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि समय रहते अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट को पहले रोक दिया जाता तो यह समस्या कम हो सकती थी।

एक सवाल के जवाब में भूपेश ने कहा कि सांसदों की निधि में बंद करके प्रजातंत्र की कड़ी को बाधित किया गया। यदि पहले प्रतिक्रिया पहले व्यक्त करते तो बेहतर होता।

सीमाओं को लॉक करने के मसले पर कहा कि कोशिश होगी राज्य में उपलब्ध संसाधनों के आधार पर चावल, दाल, तेल व अन्य आवश्यकताओं की पूर्ति की जा सके।

कांग्रेस के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री कहा कि क्या मीडिया केवल सरकारी विज्ञापनों से ही चलती है? कांग्रेस अध्यक्ष की सलाह पर सीएम ने मीडिया से उल्टे सवाल किया और यह कहा कि यदि इस परिस्थिति में कुछ प्रतिशत कटौती की जाती है तो इसमें बुरा क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!