Breaking News

बरेली में लॉकडाउन का उल्लंघन : रोकने गई पुलिस पर हमला, आईपीएस अफसर समेत कई पुलिसकर्मी घायल

न्यूज डेस्क. इम्पेक्ट टीम।

कोरोनावायरस महामारी की जंग में लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के बरेली में जमकर हंगामा तब मच गया जब उल्लंघन कर रहे लोगों को रोकने पर पुलिस पर हमला हो गया। इस हमले में आईपीएस समेत अनेक पुलिस कर्मी घायल हो गए। सोमवार दोपहर इज्जतनगर थाना क्षेत्र के करमपुर मेंदिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुई जमात से लौटे तब्लीगियों की तलाश में पहुंचे दो सिपाही से लोगों ने हाथापाई की। सिपाहियों ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस बैरियर वन चौकी पहुंचाया।

दरअसल, पुलिस लोगों को घरों में रहने के लिए समझा रही थी। तभी चौकी पर करीब 400 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया और आग लगाने की कोशिश की। पुलिस को लाठीचार्ज कर स्थिति पर काबू पाना पड़ा। इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा को चोटें आई हैं। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने कहा- आरोपियों पर रासुका लगेगी।

यूपी के छह जिले नोएडा, आगरा, मेरठ, गाजियाबाद, लखनऊ और सहारनपुर को हॉट स्पॉट में रखा गया है। इन जिलों में 181 संक्रमित मिले हैं जबकि, राज्य में अब तक 295 टेस्ट पॉजिटिव पाए गए। इनमें एक इंडोनेशियन नागरिक समेत 159 तब्लीगी जमाती पॉजिटिव पाए गए। योगी सरकार ने लॉकडाउन के दौरान किसी को राशन और खाने की दिक्कत न हो, इसके लिए अन्नपूर्णा व सप्लाई मित्र पोर्टल लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!