Breaking News

गीदम में बच्ची की हुई संदिग्ध मौत… बच्ची के गले में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की परेशानी लेकर जिला हास्पिटल पहुंचे थे परिजन… कोरोना के भय से पीएम से कतरा रहे चिकित्सक…

  • इम्पेक्ट न्यूज. दंतेवाड़ा/गीदम।

गीदम के वार्ड क्रमांक 2 की 12 वर्ष की बच्ची की मौत से पूरे जिले में सनसनी मच गई है। बच्ची के परिजनों के मुताबिक उसे सांस में तकलीफ और गले में दर्द की शिकायत थी। जिसके कारण जिला हास्पिटल लाया गया था। उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

बालिका आरसी आत्राम अपने परिवार के साथ रात्रि भोजन कर विश्राम कर रही थी। तड़के उसने अपनी माँ को उठा कर बताया की उसके गले मे दर्द ओर सांस लेने में तकलीफ हो रही है। परिजन कुछ समझ पाते तब तक उसके सांस लेने में बहुत ही ज्यादा परेशानी होने लगी।

बच्ची की बिगड़ती हालात के बाद उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे अस्पताल की लचर व्यवस्था के चलते परिजनों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। उपचार के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। अब तक मौत के कारण स्पष्ट नही हो सका है। बच्ची को पोस्ट मार्टम के लिए रखा गया है।

परिजनों ने बताया की उसे किसी प्रकार का बुखार या सर्दी नही थी। रात में उसने सभी के साथ भोजन भी किया। जो कुछ भी हुवा वो सब सुबह 3 बजे के बाद ही हुआ। परिजनों ने जिला अस्पताल की लचर व्यवस्था पर बेहद नाराजगी भी जताई!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!