Big newsBusiness

कटघोरा के सिद्धिविनायक ट्रेडिंग में तहसीलदार का छापा, 125 क्विंटल शक्कर व 25 क्विंटल गुड़ पकड़ाया

पुलिस में प्राथमिकी दर्ज, ट्रेडिंग कम्पनी हुई सील

  • कोरबा 30 मार्च 2020/

कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण के लिये लागू लाॅकडाउन के दौरान आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्धारित मात्रा में आम लोगों तक सुनिष्चित करने शासन-प्रषासन गम्भीर है। राषन, दवाईयों, सब्जियों आदि अति आवष्यक चीजों की कालाबाजारी और अवैध भण्डारण को रोकने के लिये लगातार कार्यवाही की जा रही है।

आज कटघोरा के नवागांव स्थित श्री सिद्धिविनायक ट्रेडिंग कम्पनी में तहसीलदार रोहित सिंह ने अपनी टीम के साथ छापामार कार्यवाही की। इस दौरान उन्होंने कम्पनी में अवैध रूप से भण्डारित 125 क्विंटल शक्कर और 25 क्विंटल गुड़ पकड़ा। कोरोना वायरस के कारण लाॅकडाउन के दौरान अति आवष्यक वस्तुओं का इतनी अधिक मात्रा में अवैध भण्डारण कर कालाबाजारी करने तथा उॅंचे दामों पर बेंचकर मुनाफाखोरी की सम्भावना पर कम्पनी संचालक के विरूद्ध कटघोरा थाने मंे एफआईआर दर्ज कराया गया है।

कठघोरा में अवैध भंडारण की शिकायत के बाद पहुंचा छापामार दल

इसके साथ ही तहसीलदार ने ट्रेडिंग कम्पनी को सील कर दिया है। संचालक श्री हिमांषु अग्रवाल के पास इतनी अधिक मात्रा में भण्डारित शक्कर और गुड़ के कोई वैध दस्तावेज, बिल, रसीद आदि नहीं पाये गये हैं। इस कार्यवाही के दौरान कटघोरा नगर पालिका परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री जे.बी. सिंह सहित खाद्य अधिकारी, मण्डी प्रभारी एवं स्थानीय पटवारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!