Breaking NewsRajdhaniState News

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को दिल का दौरा, रायबरेली में चुनाव प्रचार के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखनऊ में थे, जहां उनकी देर शाम तबीयत बिगड़ी

रायपुर/लखनऊ। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को दिल का दौरा आया है। उनकी हालत नाजुक है, उन्हें लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिसके बाद अब उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली या मुंबर्ई शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।
कल वो चुनाव दौरे के लिए रायबरेली और अमेठी के दौरे पर थे, देर शाम से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी। रात में उन्होंने खाना भी नहीं खाया, तड़के उन्होंने बैचेने की शिकायत की और फिर बेहोश हो गये। बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय उनके साथ ही मौजूद थे।
सूत्रों ने बताया कि डाक्टर ने अभी भी उनकी स्थिति नाजुक कहा है। उन्हें गंभीर हार्ट अटैक आया है। फिलहाल वो आईसीयू में हैं। कल दिन भर रायबरेली में चुनाव प्रचार के बाद वो देर शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखनऊ आ गये थे, जहां उनकी देर शाम तबीयत बिगड़ गयी।

छत्तीसगढ़ के साजा से विधाय़क रविंद्र चौबे बेहद कद्दावर नेता माने जाते हैं, वो आठ बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं। वो अभी कृषि मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!