ElectionRajneetiState News

बोले भूपेश, कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा होगा माफ

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर/रायबरेली।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के अमावां ब्लाक के सरावा में जनसभा ली। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। श्री बघेल ने कहा कि राहुल गांधी जो कहते हैं करते हैं। अभी हाल में हुए पांच राज्यों के चुनाव में 3 राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी और राहुल गांधी के द्वारा किए गए वादे के अनुसार अकेले छत्तीसगढ़ में किसानों का 10200 करोड़ रुपए कर्ज माफ किया गया।

राहुल गांधी ने कहा था, किसानों का धान 2500 रुपए प्रति क्विंटल के समर्थन मूल्य में खरीदेंगे। छत्तीसगढ़ में 2500 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से धान खरीदा गया है। श्री बघेल ने कहा कि देश की जनता अगर इस बार भी चूक गई तो हिंदुस्तान से लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा राजतंत्र हावी हो जाएगा।

उन्होंने उपस्थितजन समूह से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ से आए हुए दो मंत्री रविंद्र चौबे, कवासी लकमा, बीके शुक्ला, केएल शर्मा, राजकुमार दीक्षित, मनोज यादव, राम शंकर चौधरी, मध्य प्रदेश से आय संदीप अवस्थी, बराती लाल, गिरिजेश श्रीवास्तव शिवा शंकर, उमेश बहादुर सिंह विजय दीक्षित नीरज अवस्थी  मोहम्मद ताहिर रमाकांत मिश्रा अवधेश चौधरी धर्मेंद्र पटेल अमर सिंह द्वारा विचार व्यक्त किए गए।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!