BeureucrateBreaking NewsCrimeRajdhaniState News

समुंदर सिंह के घर ईओडब्ल्यू और एसीबी का छापा

इम्पेक्ट न्यूज. रायपुर/बिलासपुर।

आबकारी विभाग के पूर्व ओएसडी समुंदर सिंह के रायपुर और बिलासपुर स्थित निवास पर शुक्रवार को ईओडब्ल्यू और एसीबी की संयुक्त टीम ने छापा मारा है। टीम के सदस्य घर की जांच में जुटे हंै। छापे में फिलहाल क्या मिला है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

सूत्रों के अनुसार आबकारी विभाग के पूर्व ओएसडी समुंदर सिंह की मुश्किलें बढऩे लगी हैं। रायपुर में आईएसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने समुंद्र सिंह की तलाश में बोरियाकला के मकान पीपल 172 के अलावा बिलासपुर के नेहरू नगर स्थित पारिजात एक्सटेंशन मकान नंबर एमआईजी 21 में सुबह के वक्त छापामार कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि बोरियाकला का मकान नागपुर में पदस्थ विजलेंस अफसर भुवनेश्वर सिंह के नाम पर है जिसमें अक्सर समुंद्र सिंह आया-जाया करते थे। नई सरकार के गठन के बाद से अचानक गायब हो गए समुंदर सिंह पर करोड़ों रुपए की हेरा-फेरी का आरोप है।

घर के भीतर दस्तावेजों की जांच की गई है। फिलहाल समुंदर सिंह घर में हैं या नहीं, ये साफ नहीं हुआ है। उनके बिलासपुर स्थित अन्य ठिकानों पर भी टीम के अधिकारियों ने दबिश दी है।

यहां मारा छापा
रायपुर के बोरियाकला स्थित मकान नंबर पीपल 172, देवेन्द्र नगर व देवपुरी स्थित मकान और बिलासपुर में नेहरू नगर स्थित पारिजान एक्सटेन्शन के मकान नम्बर एमआईजी 21 में छापा मारा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!