Election

पीएम MODI ने वाराणसी से भरा नामांकन

न्यूज डेस्क. वाराणसी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करने के एक दिन बाद शुक्रवार की सुबह लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपना नामांकन पत्र वाराणसी के निर्वाचन अधिकारी को सौंपा।

प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावक के तौर पर आईसीएसआर से सेवानिवृत्त वैज्ञानिक रमाशंकर पटेल, संघ के पुराना कार्यकर्ता और सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता, डोमराज परिवार का जगदीश चौधरी, पाणिनी कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य नंदिता शास्त्री और बीएचयू महिला विश्वविद्यालय की पूर्व प्राचार्य अन्नपूर्णा शुक्ला मौजूद थीं।

नामांकन से पहले छूआ अन्नपूर्ण शुक्ला के पैर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नामांकन कक्ष में आते ही सबसे पहले अन्नपूर्णा शुक्ला के पैर छूए। नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज, उद्धव ठाकरे, नीतीश कुमार अनुप्रिया पटेल सहित कई दिग्गज नेता भी राइफल क्लब के बाहर पहुंचे।

पीएम बोले, कुछ लोग ऐसा माहौल बनाने लगे कि मोदी जीत गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में शक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करने के बाद काशी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा वह काशी की जनता के आभारी हैं, तो उन्होंने एक बार फिर अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने अंदाज में वोटर्स से लोकतंत्र के महापर्व आम चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि मैं काशीवासियों का अंत:करणपूर्वक आभार व्यक्त करता हूं। पांच साल के बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिया है। भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध हैं। ये जो प्यार, जो दुलार, जो आशीर्वाद काशीवासियों ने दिया है, मैं हृदयपूर्वक उनका आभार व्यक्त करता हूं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!